T20 WC: 'अभी प्लेइंग-11 क्यों जानना है...', प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा रोहित शर्मा का मस्तमौला अंदाज, छूट गई सबकी हंसी
Advertisement
trendingNow12231860

T20 WC: 'अभी प्लेइंग-11 क्यों जानना है...', प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा रोहित शर्मा का मस्तमौला अंदाज, छूट गई सबकी हंसी

Rohit Sharma press conference: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 30 अप्रैल को हो गई थी. उसके 2 दिन बार कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर मीडिया के सामने आए. दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए.

T20 WC: 'अभी प्लेइंग-11 क्यों जानना है...', प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा रोहित शर्मा का मस्तमौला अंदाज, छूट गई सबकी हंसी

Rohit Sharma Press Conference: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 30 अप्रैल को हो गई थी. उसके 2 दिन बार कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर मीडिया के सामने आए. दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए. इस दौरान रोहित और अगरकर ने बताया कि टीम चुनने को लेकर उन्होंने आईपीएल के प्रदर्शन को ज्यादा तवज्जों नहीं दिया. 15 में से ज्यादातर खिलाड़ी पहले ही चुने जा चुके थे.

रोहित का फनी अंदाज

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा का मस्तमौला अंदाज हमेशा निकलकर सामने आता है. हिटमैन एक या दो ऐसी बात कह देते हैं कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. रोहित की बातों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबको हंसी भी आ जाती है. मुंबई में 2 मई को उनसे टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह के जोड़ीदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया. उनकी बातों को सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: चेन्नई के 5 खिलाड़ी OUT, दीपक चाहर और तुषार देशपांडे ने बढ़ाई टेंशन, मुस्तफिजुर ने छोड़ा टीम का साथ

रोहित ने क्या कहा?

बुमराह के साथ कौन फास्ट बॉलर खेलेगा, इस सवाल पर रोहित ने हंसते हुए कहा, ''पांच तारीख को मैच है..अभी मैं बोल कर क्या करूंगा. हम देखेंगे...अभी प्लेइंग-11 क्यों जानना है.'' उनका जवाब सुनकर सभी हंस पड़े. रोहित ने यह भी कहा कि वह हार्दिक पांड्या को बतौर ऑलराउंडर उतारना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि टीम में वह चार स्पिनर्स चाहते थे. युजवेंद्र चहल के साथ कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल स्पिन भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: आंद्रे रसेल की बॉलीवुड में एंट्री, स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड ने दिया काम

प्लेइंग-11 में कितने स्पिनर्स होंगे?

रोहित की बातों से इतना तो साफ पता चलता है कि वह प्लेइंग-11 में सिर्फ दो तेज गेंदबाजों को रखेंगे. तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका हार्दिक पांड्या निभाएंगे. हिटमैन तीन स्पिनरों के साथ उतर सकते हैं. उन्होंने कहा, ''हम वेस्टइंडीज की पिचों को देखकर चार स्पिनर्स टीम में चाहते थे. अब वहां जाकर देखेंगे कि कौन खेलता है और कौन नहीं. हो सकता है कि हम चारों स्पिनर को टीम में रखें. यह भी हो सकता है कि चहल और कुलदीप साथ खेलें. इसके अलावा यह भी संभव है कि कुलदीप के साथ अक्षर और जडेजा उतरे या चहल के साथ अक्षर और जडेजा रहे.''

Trending news